Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चाकू से हमला कर टोल के गार्ड से 50 हजार लूटे

loot

loot

औरैया। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चाकू से हमला करते हुए तीन बदमाशों ने टोल के गार्ड से 50 हजार की नकदी लूट (Loot) ली। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। साथी गार्ड ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड काे अस्पताल में उपचार कराते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाली सदर क्षेत्र के ग्राम तिलकपुर निवासी अशोक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बने टोल गार्ड है। गुरुवार की देर रात वह अपने साथी आलोक के साथ बाइक से टोल पर ड्यूटी करने जा रहे थे। दोनों जैसे ही वह लोग बखरिया गांव के पास पहुंचे कि तभी तीन बदमाशों ने आलोक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह बाइक से गिर पड़ा।

इसके बाद हमलावारों ने उसके ऊपर एक और वार करते हुए जेब में रखे 50 हजार रुपये की नकदी निकाल ली और लिए गए। बाइक से गिरने के उपरांत अशोक ने आगे चलकर बाइक रोकी और दौड़कर वहां पर पहुंचा कि तभी हमला करने वाले लोग लूट करके भाग निकले।

पीड़ित अशोक ने बताया कि उसने एक व्यक्ति को पहचान लिया था तथा मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

Exit mobile version