Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर कसा शिकंजा, इनाम बढ़ाकर हुआ 50 हजार

Afsha Ansari

Afsha Ansari

गाजीपुर। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी (Afshan Ansari) पर भी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। पुलिस ने अफशां पर इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दी है। पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय के निर्देश पर यह इनाम घोषित किया।

अफशां अंसारी (Afshan Ansari) काफी समय से फरार चल रही है। अफशां पर गाजीपुर कोतवाल, मुहम्मदाबाद कोतवाली, नंदगंज, मऊ लखनऊ में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस रिकॉर्ड में अफशां अंसारी (Afshan Ansari) IS-191 गैंग की सदस्य

गाजीपुर जनपद में पुलिस ने पुरस्कार घोषित अपराधियों की सूची जारी की है। इस सूची में 12 उन अपराधियों के नाम शामिल हैं, जिन पर पुलिस की तरफ से इनाम का ऐलान किया गया है। अफशां अंसारी पर कोतवाली थाना क्षेत्र में 406, 420, 386, 506 के तहत मामला दर्ज है।

अफशां पर गजल होटल लैंड डील के अलावा नंदगंज में सरकारी जमीन को कब्जा करने का आरोप है। पुलिस रिकॉर्ड में अफशां अंसारी IS-191 गैंग की सदस्य के तौर पर चिह्नित हैं। कुछ मामलों में अफशां के साथ उसके दो भाइयों को भी पुलिस ने नामजद किया है।

कांग्रेस नेता राजकुमार पार्टी से निष्कासित, अतीक के लिए की भारत रत्न की मांग

पुलिस ने अफशां की तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। इसके चलते अफशां पर घोषित इनाम की राशि को बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया गया है।

Exit mobile version