Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वाहन चेकिंग के दौरान 520 बोतल विदेशी शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

foreign liquor recovered

foreign liquor recovered

बिहार के भागलपुर जिले के अमडंडा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक टाटा सूमो विक्का गाड़ी से शुक्रवार को भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेफ को जब्त किया है। मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

शराब झारखंड के हनवारा से भागलपुर ले जाया जा रहा था। अमडंडा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार सुबह 8 बजे से रानी बनिया गांव के पास गहन वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया। वाहन चेकिंग के दौरान टाटा सूमो गाड़ी (नंबर बीआर 25 ए 3206) को जब पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो गाड़ी में सीट के बगल में बने चेंबर से विदेशी शराब को बरामद किया।

योगी सरकार की पहल, 1 जून से प्रदेश में चलाएगी टीकाकारण का महाभियान

अमडंडा थाना प्रभारी बबलू कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड के हनवारा से एक टाटा सूमो विक्टा गाड़ी से बड़ी मात्रा में शराब को भागलपुर पहुंचाया जा रहा हैl

इसके बाद रानी बमिया के पास थाना की गाड़ी को देखते ही सूमो चालक गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया, तभी पुलिसकर्मी ने उनका पीछा कर करीब 50 से 60 मीटर दूर जाकर गाड़ी समेत ड्राइवर को पकड़ा। गाड़ी को जब रोक कर तलाशी ली तो जिसमें 375 एमएल की 520 बोतल इम्पीरियल ब्लू बरामद हुआ।

पीएम ने अपनी गलत रणनीति से तीसरी, चौथी और पाँचवी लहर का आना किया तय

पकड़े गये शराब माफिया सनोखर थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव निवासी  पारस भगत है। शराब तस्कर को गिरफ्तार कर पता लगाया जा रहा है कि शराब कहां खपाया जाना था और इस धंधे में और कौन-कौन से लोग शामिल हैं।

Exit mobile version