Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खड़ी बस में घुसी तेज रफ्तार डीसीएम, 6 यात्रियों की मौत

Gorakhpur bus accident

Gorakhpur bus accident

गोरखपुर। गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे (Gorakhpur-Kushinagar Highway) पर जगदीशपुर के पास गुरुवार देर रात करीब 11 बजे तेज रफ्तार डीसीएम ने सड़क किनारे खड़ी बस में टक्कर मार दी। इस हादसे (Road Accident) में में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा (Road Accident) उस वक्त हुआ जब एक बस का टायर पंक्चर होने के बाद यात्री दूसरे बस में सवार हो रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर से एक अनुबंधित बस कुशीनगर से पडरौना जा रही थी। इस दौरान जगदीशपुर के मालपुर के पास बस का टायर पंक्चर हो गया। जिसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर बस को सड़क किनारे खड़ी कर सवारियों को दूसरे बस में शिफ्ट कर रहे थे। तभी पीछे से आ रही तेज रफ़्तार डीसीएम ने बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से चार यात्रियों ने मौके पर दम तोड़ दिय, जबकि दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

गाजा में अल शिफा अस्पताल के पास इजरायली हमले में छह की मौत

हादसे (Road Accident) की सूचना पर एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। इस हादसे में 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं, सभी घायलों को पांच एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां 10 घायल यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई।

Exit mobile version