BJP के टिकट पर चुनाव लड़े थे 6 फिल्मी सितारे, जानें कितने हुए विजय, कितने पराजय

- in Main Slider, मनोरंजन
BJP candidate
Loading...

इंटरटेनमेंट डेस्क। लोकसभा चुनाव 2019  में bjp प्रचंड बहुमत से जीत चुकी है प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी हार स्वीकार की और पीएम मोदी को जीत की बधाई भी दी। वहीं पीएम ने सोशल मीडिया पर जनता का शुक्रिया किया। खास बात है कि हर बार की तरह इस बार भी कई सेलिब्रिटी चुनावी मैदान में थे। bjp के टिकट पर 6 सेलिब्रिटीज की किस्मत दांव पर थी।

ये भी पढ़ें :-एंकर की सनी देओल को लेकर फिसली जुबान , अब एक्ट्रेस बोलीं-मैं कितने वोट्स से आगे हूं? 

1-गुरदासपुर से धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को बीजेपी ने टिकट दिया था। सनी देओल के चुनाव प्रचार में उनके छोटे भाई बॉबी और धर्मेंद्र भी दिखाई दिए। सनी देओल ने जीत दर्ज की है।

2-भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी इस बार भी चुनाव मैदान में थे। मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी से शीला दीक्षित मैदान में थीं। यह दोनों दिल्ली की उत्तर पूर्वी सीट से आमने सामने थे। मनोज तिवारी ने भारी मतों से जीत दर्ज की है।

3-मथुरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी हेमा मालिनी की किस्मत दांव पर थी।इस बार भी वह चुनाव जीती हैं। हेमा मालिनी के चुनाव जीतते ही धर्मेंद्र ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई भी दी। धर्मेंद्र ने लिखा- ‘हेमा तुम्हें जीत की बहुत बधाई हो। हम लोग मातृभूमि से प्यार करते हैं। बीकानेर और मथुरा में यह साबित भी हुआ।’

4-आजमगढ़ के भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की किस्मत भी दांव पर थी। निरहुआ उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में थे। निरहुआ इस सीट को जीत नहीं सके। इस सीट से अखिलेश यादव जीते हैं।

5-बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा भाजपा के टिकट से रामपुर से चुनाव मैदान में थीं। जया प्रदा का मुकाबला आजम खान से था। जया प्रदा इस सीट से हार चुकी हैं जबकि आजम खान की जीत हुई है।

6-भाजपा के दबदबा वाले गोरखपुर में उपचुनाव में सपा नेता प्रवीण निषाद ने सीट छीन ली थी। इस बार भाजपा ने भोजपुरी और बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन को उतारा था। जबकि सपा से रामभुआल निषाद प्रत्याशी हैं। रवि किशन इस सीट से जीत चुके हैं।

Loading...
loading...

You may also like

ये फूड्स आपके कीटो डायट को बनाएंगे और मजबूत

Loading... 🔊 Listen This News फिटनेस को लेकर बढ़