Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रेन को दुर्घटना से बचाने में चली गई 6 यात्रियों की जान, जानें पूरा मामला

विशखापटनम। आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के श्रीकाकुलम में देर रात एक ट्रेन (Train) की चपेट में आने से 5 यात्रियों (Passengers) की मौत हो गई। वहीं कई के घायल होने की खबर सामने आई है। इस घटना के घायलों को प्रशासन ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालात गंभीर बनी हुई है। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YSR Jagan Mohan Reddy) ने घटना पर दुख जताया है।

दूसरी ट्रेन ने कुचला

दरअसल यह हादसा सोमवार को आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के बटुवा गांव में रात को हुआ था। इस घटना के चश्मदीदों के अनुसार मृतक यात्री गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तभी उससे धुआं निकलते देखा और इसी दौरान चेन पुलिंग कर दी। इसके बाद वे ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर खड़े हो गए। तभी विपरीत दिशा से एक अन्य ट्रेन कोणार्क एक्सप्रेस आ गई और उन्हें कुचलते हुए निकल गई। कोणार्क एक्सप्रेस नामक यह ट्रेन भुवनेश्वर से विशाखापट्टनम जा रही थी।

राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से नाना-नाती की मौत

वहीं इस मामले में श्रीकाकुलम के एसपी जी। आर राधिका ने बताया कि, “अभी तक हमें इस हादसे में शिकार हुए 6 शव मिले हैं। इन सभी की पहचान भी कर ली गई है। फिलहाल हम यह पता कर रहे हैं कि कहीं और लोग तो इस हादसे का शिकार नहीं हुए हैं।” गौरतलब है कि पुलिस और रेलवे की टीम इस जांच में जुटी है। अभी तक रेलवे ट्रैक पर कोई और शव नहीं मिला है। अगर ये लोग ट्रैक पर नहीं होते तो हादसा नहीं होता।

सीएम ने दिया मदद का भरोसा

वहीं, इस हादसे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई। एस। जगन मोहन रेड्डी ने दुख जताया है। उन्होंने जिला अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है। उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि घायलों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए और पीड़ितों की सभी तरह की संभव मदद भी की जाए।

Exit mobile version