Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

देवरिया में खूनी खेल, जमीनी विवाद में 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

Deoria Massacre

Deoria Massacre

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक गांव में आपसी विवाद के बाद 6 लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद का मामला सामने आया है। 6 लोगों की हत्या के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। 6 लोगों की हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पीड़ित परिवार के साथ अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला देवरिया जिले के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के निकट फतेहपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से दोनों परिवारों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। इसी वजह से आपसी रंजिश बनी रहती थी। मृतकों में पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी शामिल हैं। फिलहाल जानकारी सामने आई है कि फतेहपुर के लेहड़ा टोला पर सोमवार की सुबह पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी गई थी।

प्रेम यादव की हत्या के बाद इकट्ठा हुई भीड़ आरोपी पक्ष के घर पहुंची और वहां जाकर प्रतिशोध में आरोपी सत्यप्रकाश दुबे को घर से बाहर निकालकर मार डाला। भीड़ यहीं नहीं रुकी आक्रोश में भीड़ ने सत्यप्रकाश दुबे के परिवार की दो मासूम, एक महिला और एक अन्य की हत्या (Murder) कर दी है। घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने भारी फोर्स मौके पर तैनात किया है।

पुलिस फिलहाल साक्ष्य जुटाने में और इलाके में लॉ एंड ऑर्डर को बहाल करने में जुटी हुई है। वहीं इतने बड़े हत्या (Murder) कांड से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। गांव के सभी इलाकों में पुलिस फोर्स को तैनात किया जा रहा है। वहीं पुलिस फिलहाल आरोपियों को शिनाक्त करने में जुटी हुई है।

Exit mobile version