Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति को फंसाने के लिए कर दी 6 साल की बेटी का कत्ल, मां गिरफ्तार

murder

murder

नोएडा में पुलिस ने 6 साल की बच्ची की हत्या में सनसनीखेज खुलासा किया है। यहां एक मां ने अपनी 6 साल की बच्ची की हत्या करके शव को जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया। हैरानी की बात ये है कि महिला ने अपने पति को फंसाने के लिए बेटी की गुमशुदगी की शिकायत भी पुलिस ने दर्ज कराई थी।

नोएडा पुलिस ने बताया कि बीते 12 नवंबर को नोएडा के सेक्टर-93 में एक बच्ची की लाश बरामद हुई थी। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच में पता चला कि बच्ची का नाम नेहा शर्मा था। बच्ची महज 6 साल की थी।

पुलिस ने मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला का नाम अनुराधा है, जोकि अलीगढ़ की रहने वाली है और नोएडा के सेक्टर 93 में रहा करती थी। जांच में पता चला है कि मृतका की मां अनुराधा और उसके पति रामकुमार की शादी हुई थी। दोनों की चार बेटियां हैं। लेकिन रामकुमार ने 2010 में दूसरी शादी कर ली। दोनों के पास दो दो बेटियां रहने लगीं।

जहरीला फल खाने से 49 स्कूली बच्चों की बिगड़ी तबीयत, मचा हड़कंप

दरअसल, राजकुमार का सेक्टर-93 नोएडा में एक फ्लैट है। वह इसे अपने परिजनों को देना चाहता था। वहीं, अनुराधा ने सोचा कि वह अपनी बेटी की हत्या कर पति को फंसा देगी। ऐसे में वह जेल चला जाएगा और उसके फ्लैट पर वह कब्जा कर लेगी। इसी वजह से अनुराधा ने अपनी बेटी को सुनसान जगह पर ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दवाई लेने के बहाने ग्रेटर नोएडा चली गई और बाद में गायब हो गई। पुलिस ने जब महिला को तलाश कर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

Exit mobile version