लखनऊ: भर-भराकर गिरी अवैध बिल्डिंग, पुलिस पर लगे सांठ-गांठ के आरोप

अवैध बिल्डिंगअवैध बिल्डिंग

लखनऊ। यूपी में एक के बाद एक बिल्डिंग गिरने की घटनाएं सामने आ रही हैं। ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद के बाद अब ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। यहां पर हसनगंज थाना क्षेत्र में बब्बू वाली गली में एक अवैध बिल्डिंग के गिर जाने से हडक़ंप मच गया। फिलहाल अभी तक इस घटना में किसी के घायल होने की कोशी खबर नहीं है। साथ ही इस मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं।

पढ़ें:- गाजियाबाद: 4 मंजिला निर्माणाधीन गिरी बिल्डिंग, कई मजदूरों के दबे होने की आशंका 

अवैध बिल्डिंग के मालिक से पुलिस की सांठ-गांठ

जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग के गिरते ही लोग इधर उधर भागने लगे। शोर शराबा सुनकर लोग भयभीत हो गए। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश की। बिल्डिंग गिरने से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। स्थानीय लोगों ने रोड पर गिरे मलबे को हटाया स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि ये जर्जर अवैध बिल्डिंग करीब 60 साल पुरानी थी। इस अवैध बिल्डिंग के जर्जर होने की कई बार पुलिस से शिकायत की गई। लेकिन हसनगंज पुलिस कई बार पैसे लेकर वापस चली जाती रही।

पढ़ें:- ग्रेटर नोएडा : 7 दिन में गिराए जायेंगे 21 इमारतें, प्राधिकरण ने भेजी नोटिस 

बताया जा रहा है कि बुधवार को बिल्डिंग भरभराकर गिर गई। इसके मलबे में दबकर कई दोपहिया वाहन चकनाचूर हो गए। लोगों की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Loading...
loading...

You may also like

NDR REPORT : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति

🔊 Listen This News नयी दिल्ली। एसोसिएशन ऑफ