Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण की गैस एजेंसी के कर्मचारी से 62 हजार की लूट

gas agency loot

गैस एजेंसी में लूट

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण की गैस एजेंसी के कर्मचारी से बदमाशों ने 62 हजार रुपए लूट लिए।

पुलिस उपाधीक्षक वरुण कुमार ने बताया कि यह घटना मंगलवार दोपहर उस समय घटी जब मंत्री की श्रीकृष्ण गैस एजेंसी का एक कर्मचारी सदर बाजार के रोटी गोदाम क्षेत्र में हॉकरों से सिलेण्डरों की कीमत वसूल रहा था। कुमार के अनुसार उसी समय अपाचे मोटर साइकिल पर आये तीन लुटेरों ने सामने से आकर पहले उसकी आंखों में मिर्च का पाउडर झोंका और जब तब वह संभल पाता, तबतक लुटेरे करीब 62 हजार रुपये से भरा थैला छीनकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, लूट में उनके तीन अन्य साथी भी शामिल थे, जो उसके पीछे से आए और अपने साथियों की मदद कर फरार हो गए। कर्मचारी ऋषिकेश ने थाना सदर बाजार रिपोर्ट दर्ज कराई है। पहले उसने डेढ़ लाख की लूट की तहरीर दी थी किंतु जब हिसाब लगाया गया तो वे केवल 62 हजार ही निकले। तब, एफआइआर में रकम तरमीम की गई।

छापे में मिली 80 लाख की नशीली दावा, गोदाम मालिक गिरफ्तार

सपी सिटी ने बताया, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पांच टीमें लुटेरों की तलाश में जुटी हैं। तीन वर्ष पूर्व भी उन्हीं की गैस एजेंसी के एक अन्य कर्मचारी से बदमाशों ने साढ़े चार लाख रुपए लूट लिए थे। तब वह उक्त रकम बैंक में जमा कराने जा रहा था। पुलिस ने लंबी खोजबीन के बाद तब एक लुटेरे को गिरफ्तार कर कुछ रकम बरामद भी की थी।

Exit mobile version