इस हफ्ते शो में घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट

बिग बॉस 13
Loading...

नई दिल्ली। पिछले हफ्ते से शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। फिर चाहे वो वाइल्ड कार्ड एंट्री हो या सीक्रेट रूम से देवोलीना और रश्मि देसाई का घर में एंट्री लेना। इसके साथ ही घर में कई हंगामे भी हुए हैं। अब खबर आ रही है कि इस हफ्ते एक ही कंटेस्टेंट बाहर होने वाला है। बता दें कि घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे।

इस बार घर में बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, अरहान खान, तहसीन पूनावाला और माहिरा शर्मा हैं। खबर आ रही है कि इन सातों में से तहसीन पूनावाला घर से बेघर होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सातों में से सबसे कम वोट तहसीन को मिले हैं जिस वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ेगा।

तहसीन पूनावाला घर के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें घर में रहने के लिए प्रतिदिन 21 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।  शेफाली जरीवाला ‘बिग बॉस’ की नई प्रतिभागियों में से एक हैं। शेफाली को कुकिंग का शौक बिल्कुल नहीं है, लेकिन जब उन्होंने शो का हिस्सा बनने का फैसला किया तब उन्होंने इसके कुछ गुर सीखे।

शेफाली के पति और अभिनेता पराग त्यागी ने कहा, ‘पहली बार जब मैंने शेफाली को किचन में देखा, तो मैं चौंक गया, लेकिन मुझे यह देखकर अच्छा भी लगा कि ‘बिग बॉस’ के घर में रहने के लिए किस तरह से वह एक नई कला को सीखने के लिए प्रयासरत हैं।’

Loading...
loading...

You may also like

JNU : छात्रों के प्रदर्शन के आगे झुकी सरकार, वापस लिया फीस बढ़ाने का फैसला

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जवाहर