Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भीषण सड़क हादसे में 7 इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की मौत, सीएम ने जताया दुख

Guwahati Road Acident

Guwahati Road Acident

गुवाहाटी। असम के गुवाहाटीमें एक भयानक सड़क हादसे (Road Accident) में इंजीनियरिंग के सात स्टूडेंट्स की मौत हो गई। घटना गुवाहाटी के जलुकबाड़ी इलाके की है जब रविवार रात एक तेज रफ्तार एसयूवी डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में 6 अन्य लोग घायल भी हो गए। एसयूवी कार में 10 स्टूडेंट्स सवार थे, जो अजारा की तरफ से आ रहे थे।

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हादसे (Road Accident) का शिकार हुए सभी छात्र असम इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि डिवाइडर को पार करते हुए दूसरे लेन में चल रही टाटा-407 से जा टकराई। वैन में कुल 10 छात्र सवार थे। हादसे के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही घायल तीन छात्रों और कैब ड्राइवर को गुवाहाटी मेडिकल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

सीएम हिमंत सरमा ने हादसे पर जताया दुख

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सड़क हादसे (Road Accident)पर ट्वीट कर दुख जताया है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत लिखा कि जलुकबारी इलाके में सड़क दुर्घटना में युवाओं की मौत से बेहद दुखी हूं। उनके माता-पिता और परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

मणिपुर में नहीं बुझ रही हिंसा की आग, अबतक पांच पुलिसकर्मी समेत 70 से ज्यादा की मौत

उन्होंने लिखा कि जीएमसीएच में अधिकारियों से बात की है। घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान की जा रही है।

Exit mobile version