Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

केदारनाथ में हेलिकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत 7 लोगों की मौत

Helicopter Crash

Helicopter Crash

केदारनाथ। उत्तराखंड में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। केदारनाथ में एक हेलिकॉप्टर क्रैश (Helicopter Crash) हो गया। इस हादसे में पायलट समेत 7 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा केदारनाथ से 2 किमी दूर गरुड़चट्टी में हुआ।

खराब मौसम को हेलिकॉप्टर क्रैश (Helicopter Crash) की एक वजह माना जा रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने हेलिकॉप्टर क्रैश में पायलट समेत 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है। ये हेलिकॉप्टर आर्यन कंपनी का था। हेलिकॉप्टर ने गुप्तकाशी से केदारनाथ के लिए उड़ान भरी थी। हेलिकॉप्टर में पायलट समेत 7 लोग सवार थे।

केदारघाटी की तरफ जब ये हेलिकॉप्टर आगे बढ़ा, तब गरुड़चट्टी में ये क्रैश हो गया है। जमीन पर गिरने के साथ ही हेलिकॉप्टर आग की चपेट में आ गया। हादसे में हेलिकॉप्टर में सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई।

हादसे में हेलिकॉप्टर में सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई।

1- पूर्वा रामानुज
2- कृति ब्राड
3- उर्वी
4- सुजाता
5- प्रेम कुमार
6- काला
7- पायलट अनिल सिंह

केदारनाथ के गरुड़चट्टी में हेलिकॉप्टर क्रैश, 6 लोग थे सवार

केदारनाथ से एक चश्मदीद ने बताया कि यहां बारिश बहुत तेज हो रही थी। मौसम सिर्फ 15 मिनट में अचानक से खराब हो गया। इसके बाद हमारी उड़ान भी रोक दी गई। हमसे कहा गया है कि एक हेलिकॉप्टर क्रैश (Helicopter Crash) हो गया है। अभी उड़ान रोक दी गई है। उन्होंने बताया कि इस हेलिकॉप्टर में भी यात्री ही सवार थे।

Exit mobile version