Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में 7 कुख्यात डकैत गिरफ्तार, समूहिक हत्याकांड से है लिंक

police encounter

police encounter

प्रयागराज। जनपद में बीते 23 अप्रैल को थरवई थाना क्षेत्र में हुई सामूहिक हत्याकांड (Mass murder) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पांच लोगों की हत्या में शामिल अंतर्राजीय डकैतों और पुलिस  के बीच हुई मुठभेड़ (Police Encounter) में शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने कुल सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो इस सामूहिक हत्याकांड में शामिल थे। इतना ही नहीं बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद अंतर्राजीय गैंग का भी खुलासा हुआ है जो डकैती और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते थे। गिरफ्तार बदमाशों ने पूर्व में किए गए वारदातों का भी पुलिस (Police) ने खुलासा किया है।

मुठभेड़ (Police Encounter) में घायल हुए बदमाश

पुलिस के मुताबिक फाफामऊ के गोहरी में 21-22 नवंबर 2021 को हुई चार लोगों की हत्या और डकैती में भी ये बदमाश शामिल थे। इतना ही नहीं थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर में 22/23 अप्रैल 2022 को 5 लोगों की हत्या और डकैती की घटना में इन्हीं का हाथ था।

एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या, घर को किया आग के हवाले

इस खुलासे के लिए एसएसपी अजय कुमार ने पुलिस टीम को 25000 इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, बाकी अन्य से पूछताछ जारी है।

चार जिलों के 13 सदस्यों का गैंग

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि यह गैंग बिहार के चार जिलों भोजपुर, औरंगाबाद, कैमूर, रोहतास और यूपी के मिर्जापुर जिले के चुनार क्षेत्र के 13 लोगों के द्वारा मिलकर चलाया जा रहा था। पकड़े गये 7 बदमाशों में एक महिला भी शामिल है, यह गैंग काफी खूंखार तरीके से वारदातों को अंजाम देता था।

फाफामऊ क्षेत्र में इस गैंग ने दो सामूहिक हत्याकांड को अंजाम देते हुए 9 लोगों की हत्या के बाद लूटपाट की थी। यह गैंग डकैती के साथ ही हत्या और महिलाओं से रेप को भी अंजाम देता था, सबूत मिटाने के लिए घरों में आग भी लगा देते थे।

संगम नगरी में नृशंस हत्या, एक कमरे में बच्चों सहित 5 का मिला शव

Exit mobile version