Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस एंकाउंटर में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश समेत 7 लुटेरे पहुंचे अस्पताल

encounter

encounter

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पुलिस के मिशन एनकाउंटर में पिछले 12 घंटे में 5 एनकाउंटर करके 7 अपराधियों को लंगडा कर अस्पताल पहुंचा दिया है। पकड़े गये बदमाशो में दो 25-25 हजार के इनामी बदमाश है, जबकि 5 शातिर लुटेरे है जिन पर कई मुकदमे दर्ज है।

मुठभेड़ बड़ौत कोतवाली पुलिस की लुटेरों के साथ है। जो कुख्यात सुनील राठी गिरोह के नाम पर रंगदारी वसूलने के काम किया करते थे। दोनों बदमाशों पर आधा दर्जन से ज्यादा रंगदारी, लूट और हत्या की घटनाओं में पुलिस को तलाश थी।

दिल्ली: द्वारका में निर्माणधीन मॉल की मिट्टी धंसी, कई मजदूरों के दबे होने की आशंका

उल्लेखनीय है कि एसपी बागपत अभिषेक सिंह के निर्देशन में बागपत पुलिस का मिशन लंगड़ा लगातार जारी है। बड़ौत पुलिस ने जिन बदमाशों को पकड़ा है उनका नाम कादिर और सौरव बताया जा रहा है।

जिन्होंने बड़ौत क्षेत्र में ही रंगदारी और लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। आज जब बदमाश फरार हो रहे थे तो पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद गोली मारकर अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल घायल बदमाशों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

नशे का आदी होकर व्यक्ति पशुओं के समान हो जाता है: हृदय नारायण दीक्षित

बागपत के एडिशनल एसपी मनीष मिश्रा ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान खेकड़ा थाना पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार किए थे। जबकि 2 शराब तस्कर आज सुबह मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस तरह से बागपत पुलिस ने पिछले 7 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version