70 वर्षीय बुजुर्ग ने रचाई 25 वर्ष की महिला से शादी, विवाह के 24 घंटो में छोड़ भी दिया

- in Categorized, क्राइम
शादीशादी

राजौरी। 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 25 वर्ष की महिला से शादी रचाई और 24 घंटे में ही छोड़ भी दिया। अब बुजुर्ग उसे तलाक देने पर अड़ गया है। यह मामला जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी के योगीनाला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूरे रीति रिवाजों के साथ मंगलवार को पूरी हुई थी शादी 

जानकारी के मुताबिक वृद्ध मोर सिंह की पत्नी का कुछ वर्ष पहले निधन हो गया था। उसके बाद उसने रियासी की 25 वर्षीय विधवा से शादी का प्रस्ताव रखा। शादी पूरे रीति रिवाजों के साथ मंगलवार को पूरी हुई। शादी वाले दिन सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन बुधवार सुबह पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य भी भिड़ गए। मारपीट तक की नौबत पहुंच गई थी। उसके बाद लड़की वाले अपनी बेटी को ले जाने लगे तभी पुलिस को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। वहीं  पूर्व सरपंच ने पंचायतनामा तैयार किया, जिसके आधार पर पुलिस महिला का बयान कोर्ट में गुरुवार को दर्ज होगा।

शादी

ये भी पढ़े : एक सीन के चलते विवादों में फसी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ याचिका दायर 

वर माला डालने के बाद मोर सिंह ने स्टेज पर दिया था भाषण

आपको बता दें की मोर सिंह ने वर माला डालने के बाद स्टेज से भाषण देते हुए ये ऐलान किया था कि मैं आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर चुका हूं। साथ ही कहा की चुनाव लड़ कर जीत भी हासिल करूंगा। आप लोगों की जो भी समस्याएं हैं, उन्हें दूर करूंगा। मोर सिंह कहते है कि जो कार्य पिछली सरकारें नहीं कर पाई उसे मैं करके जनता को बताऊंगा। उसी समय किसी ने उनका वीडियो बना लिया। भाषण खत्म होने के बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading...
loading...

You may also like

Director Vinay Ram Tiwari’s romantic thriller “FOREVER” set to release on Amazon this May.

🔊 Listen This News Director Vinay Ram Tiwari’s