Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

70 साल के अरबपति बने पिता, 39 साल की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

John Caudwell

John Caudwell

नई दिल्ली। 70 साल के एक अरबपति सुर्खियों में हैं। वो सातवीं बार पिता बने हैं। उनकी 39 वर्षीय पत्नी ने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया। कपल ने सोशल मीडिया पर बच्ची की तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं। उनके चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

डेली स्टार के मुताबिक, 27 मार्च को ब्रिटिश बिलेनियर और मोबाइल फोन रिटेलर कंपनी Phones4u के को-फाउंडर जॉन कॉडवेल (John Caudwell) के घर बेटी का जन्म हुआ। उनकी पत्नी मोडेस्टा वेस्निआस्काइट दूसरी बार मां बनीं। मोडेस्टा लिथुआनिया 2008 ओलंपिक में भाग ले चुकी हैं।

ब्रिटेन के स्टैफर्डशायर में रहने वाले कॉडवेल ने बताया कि बेटी का नाम साबेला स्काई रखा गया है। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी मोडेस्टा इतनी खुश थी कि उसके आंसू छलक पड़े। कपल ने बेटी के जन्म को अपने जीवन के सबसे खूबसूरत पलों में से एक के रूप में वर्णित किया। इससे पहले मोडेस्टा ने 2021 में बेटे विलियम जॉन को जन्म दिया था।

9 साल की ‘इंस्टा क्वीन’ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस बात से थी क्षुब्ध

स्टोक लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, कॉडवेल (John Caudwell) पहले से ही 42 साल की रिबका, 34 साल की लिब्बी, 25 साल की रूफस, 20 साल की स्कारलेट और 18 साल के जैकोबी के पिता हैं। ये बच्चे उनकी पहली पत्नी से हैं।

Exit mobile version