नौ साल की छात्रा से 75 साल के शिक्षक ने किया दुष्कर्म, नाबालिग की हालत गंभीर

नाबालिगनाबालिग

दरभंगा । बिहार के दरभंगा जिले  में गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। हायाघाट थाना क्षेत्र के विलासपुर गांव में एक नौ वर्षीया नाबालिग लड़की को पढ़ाने वाले धार्मिक शिक्षक 75 वर्षीय हाफिज मुजीबुर्रहमान ने अपनी हवश का  शिकार बना लिया।

अधिक रक्तस्राव होने के कारण लड़की की हालत गंभीर,आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

हाफिज ने बीते मंगलवार की शाम को लड़की के साथ उसके घर में ही दुष्कर्म किया। अधिक खून निकलने के कारण नाबालिग  लड़की को स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच भेज दिया गया है। अधिक रक्तस्राव होने के कारण लड़की की हालत गंभीर बतायी जा रही है। आरोपित हाफिज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-हमले के बाद स्वामी अग्निवेश बोले, पहाडिय़ा समुदाय ने बुलाया, तो फिर जाऊंगा पाकुड़ 

पीड़िता के पिता के बयान पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की शाम को हाफिज रहमान लड़की को पढ़ाने के लिए उसके घर पहुंचा। रात करीब आठ बजे पढ़ाने के दौरान ही उसने लड़की के साथ दुष्कर्म कर दिया। पूछताछ करने पर मुजीबुर्रहमान परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। मां ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस मामले में हायाघाट थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि आरोपित हाफिज को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग पीड़िता के पिता के बयान पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loading...
Loading...

You may also like

दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं, वृद्ध पिता और युवक को पीटा

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में