टैम्पो-डम्पर की टक्कर में 8 की मौत, 6 जख्मी

टक्करटक्कर

चित्रकूट। जनपद में टैम्पो और डम्पर में भीषण टक्कर हो गयी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

छिटककर बिखर गये थे शवों के टुकड़े

घटना जनपद के बरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेम्पो के परखच्चे उड़ गए और वह डम्फर के नीचे जा घुसा। शव सड़क के इधर-उधर छिटककर पड़े हुए थे। चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे राहगीरों व ग्रामीणों ने किसी तरह फंसे हुए घायलों बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें:युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जान गवाई

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को नजदीकी मऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। मृतकों में अधिकतर स्कूली छात्र-छात्राएं शामिल हैं जो अपने घर लौट रहे थे। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम भी लगाया जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया और जाम खुलवाया। इस दौरान राजमार्ग पर मृतकों के परिजनों और आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया।

डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे ग्रामीण

मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे एसपी मनोज कुमार झा सहित अन्य अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया और किसी तरह जाम खुलवाया। लेकिन ग्रामीण मौके पर डीएम को बुलाने की मांग करते रहे। राजमार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गयी हैं। डम्फर चालक मौके से भाग निकला। मृतकों के परिजनों के आक्रोश का सामना भी पुलिस को करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:हत्यारों से लैश दबंगो ने पत्रकार पर हमला कर की मारपीट, एक आरोपी गिरफ्तार 

शवों को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

इधर पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिया भेजा।  एसपी मनोज कुमार ने बताया की दुर्घटना में किसकी गलती है, पता लगाने का प्रयास किया जायेगा और उसके खिलाफ उचित कार्यवाई की जाएगी। इस दौरान उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझाया की मृतकों के परिजनों की प्रशासन हर संभव मदद करेगा।

 

 

 

 

 

 

loading...
Loading...

You may also like

चोरों का आतंक, मॉडल शॉप का पिछला दरवाजा तोड़कर लाखों की चोरी

लखनऊ। राजधानी के कैसरबाग थाना क्षेत्र स्थित एक