Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पोर्न फिल्में देखकर 8 साल की बच्ची से परिवार के ही 6 नाबालिग लड़कों ने किया दुष्कर्म

misdemeanor

misdemeanor

रायपुर। पोर्न फिल्मों की आसानी से उपलब्धता और उसके दुष्प्रभाव का असर कैसा पड़ा रहा है, यह राज्य के सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर में 8 साल की बच्ची से उसी के परिवार के 6 नाबालिग लड़कों द्वारा दुष्कर्म कर डराने और चौंकाने वाला मामले से सामने आया है।

इस शर्मनाक आपराधिक मामले में रिश्ते में लड़की के चचेरे नाबालिग भाई और करीबी रिश्तेदार के साथ – एक नाबालिग दोस्त शामिल है । गांधीनगर टीआई अलरीक लकड़ा के अनुसार केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

पुलिस के अनुसार सभी मोबाइल में अश्लील वीडियो देखकर उसके साथ करीब पिछले डेढ़ महीने से दुष्कर्म कर रहे थे। बच्ची के पेट में दर्द होने पर जब परिजनों से पूछताछ की गई तो मामले का खुलासा हुआ। परिजनों ने पुलिस को आरोपितों का मोबाइल भी दिया है। उसमें पुलिस को ढेरों अश्लील वीडियो मिले हैं। इंटरनेट के जरिए पोर्न साइट्स पर जाने की लिंक मिली है। आरोपितों ने सबसे छोटे 6 साल के बच्चे को भी ये वीडियो दिखाया और उससे ऐसा करने को कहा।

पुलिस का कहना है कि मामला गंभीर और संवेदनशील है इसलिए तुरंत प्राथमिकी दर्ज की है। परिजनों के बयान लिए गए हैं और बच्ची तथा आरोपितों से पूछताछ चल रही है। सभी नाबालिग आरोपितों को शनिवार को बुलाया गया है। उन्हें संबंधित न्यायालय में पेश किया जाएगा।पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को बच्ची की मां-दादी परिवार के दबाव में रिपोर्ट वापस लेने गांधीनगर थाने पहुंच गए। जहां से उन्हें पुलिस ने वापस भेज दिया।

सरगुजा एसपी अमित तुकाराम के अनुसार यह बेहद गंभीर मामला है। एफआईआर हो चुकी है। इस मामले में कानून के तहत कार्रवाई होगी।

Exit mobile version