लॉज में छात्रा के साथ रंगरलियां मनाता पकड़ा गया 80 वर्षीय भाजपा नेता

लॉजलॉज

रांची। झारखंड के चक्रधरपुर शहर के जानेमाने नेता बुजुर्ग बिलटू साव के विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। व्यापारी, शांति समिति सदस्य, भाजपा नेता सह कई सम्मानित पदों पर रह चुके 80 वर्षीय बिलटू साव एक 21 वर्षीय छात्रा के साथ रंगे हाथों रंगरलियां मानते हुए शहर के बिहार लॉज से पकड़े गए। जिसके बाद विरोधी उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

पढ़ें:- जेल में मर्डर योगी सरकार की बड़ी नाकामी : अखिलेश यादव 

लॉज में 21 साल की छात्रा के साथ रंगरलियां मना रहा था भाजपा नेता

जानकारी के मुताबिक ये घटना शनिवार सुबह की है। चक्रधरपुर थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी को सूत्रों से सूचना मिली कि चक्रधरपुर गुदड़ी मार्केट के समीप बिहार लॉज में एक बुजुर्ग कॉलेज की छात्रा के साथ रंगरेलियां मना रहा है। जिसके बाद थाना प्रभारी बिहार लॉज पहुंचकर कमरे से छात्रा और वृद्ध बिलटू साव को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद दोनों को थाने लाया गया।

80-year-old BJP leader caught caught celebrating with students at the Lodge 24ghanteonline.com

वहीं पुलिस ने इस मामले में बिहार लॉज के मालिक सौरव जायसवाल को भी हिरासत में ले लिया। लॉज संचालक पर गलत काम को शह देने एवं फर्जी तरीके से बिना आईडी के ठहरने देने का केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें:- मुन्ना बजरंगी की सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक : डीजीपी

भाजपा नेता पर पहले भी रहा है विवादों में

बता दें कि 80 वर्षीय भाजपा नेता बुजुर्ग बिलटू साव एक अय्याश किस्म का इंसान है। इसके अय्याशी के किस्से पूरे शहर में भर में मशहूर है। एक सप्ताह पहले भी एक युवती के साथ पकड़ा गया था। इसके अलावा कई बार छेड़खानी और रंगरेलिया मनाते पकड़ा गया है। आरोप है कि बिलटू साव होटल में हमेशा लड़कियों को कभी पत्नी तो कभी बेटी बता कर आते रहता है।

पुलिस ने जिस छात्रा को लॉज से भाजपा के साथ गिरफ्तार किया वह कॉलेज के ड्रेस में थी। पूछताछ में पता चला है कि छात्रा खरसावां के बड़ाबाम्बो क्षेत्र की रहने वाली है। वह अपने गांव से जेएलएन कॉलेज चक्रधरपुर में पढ़ने आती है।

loading...
Loading...

You may also like

राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अनिल अंबानी किया स्वागत

नई दिल्ली। रिलायंस समूह के चेयरमैन अनिल अंबानी