Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

80 साल पुराना मकान भरभराकर गिरा, मां और दो बच्चों की मौत

house collapsed

80 साल पुराना मकान भरभराकर गिरा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज सुबह बेकनगंज थाना क्षेत्र के रिजवी रोड इलाके में एक जर्जर मकान गिरने से हड़कंप मच गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। रेस्क्यू टीम ने अभी तक 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। सभी घायलों को उर्सला अस्पताल भेजा गया है। बेकनगंज इंस्पेक्टर नवाब अहमद ने बताया हादसे में एक महिला रुखसाना (35) और उसके दो बच्चों शिफा (7), नोमान (4) की मौत हो गई।

हादसा सुबह 5:30 बजे हुआ। सभी गहरी नींद में सो रहे थे। अचानक मकान भरभरा कर गिरने से किसी को संभलने का भी मौका नहीं मिला। हादसे में घायल हुए मोहम्मद राजू की हालत सामान्य बताई जा रही है। राजू मजदूरी कर अपने परिवार का लालन पालन करता था।

एक साथ बैठकर खाना खा रहा था परिवार, की हो गया ये बड़ा हादसा

रेस्क्यू के दौरान लाटूश रोड फायर स्टेशन के दमकल कर्मी दीपेंद्र सिंह यादव भी घायल हो गए। बता दें कि दीपेंद्र ने जर्जर मकान के मलबे में दबे राजू, रुखसाना और शिफा को बाहर निकाला था। पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है। बता दें कि करीब 80 साल पुराने इस तीन मंजिला मकान में 11 से अधिक परिवारों में 40 लोग रहते थे।

Exit mobile version