Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंटर कॉलेज के बाहर 9वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, आरोपी छात्र फरार  

shot

murder

उत्तर प्रदेश के मेरठ में इंटर कॉलेज के बाहर एक नवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या  कर दी गई। यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना बहसूमा क्षेत्र की है। यहां एक इंटर कॉलेज के सामने कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र नितिन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एसपी क्राइम राम अर्ज का कहना कि प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है। पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

घटना मेरठ के थाना बहसूमा क्षेत्र के नवजीवन इंटर कॉलेज के बाहर की है। यहां आज उस समय सनसनी फैल गई, जब कक्षा-9 का रिजल्ट लेने के लिए छात्र कॉलेज में इकट्ठा हुए थे। तभी एक छात्र ने अपने साथी छात्र नितिन को स्कूल के बाहर गोली मार दी।

नजरबंद पीडीपी नेता सिरताज के घर पर छापा : महबूबा

स्कूल के बाहर तमंचे से फायरिंग होने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद आनन-फानन में आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया और लोगों ने घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी छात्र की तलाश में पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया है हालांकि अभी तक आरोपी छात्र पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। पुलिसिया पूछताछ के अनुसार दोनों छात्रों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद था। आपसी कहासुनी के बाद आरोप है कि आरोपी छात्र ने नितिन को गोली मार दी और उसकी मौत हो गई।

डीएम का बड़ा फैसला, भीख मांगने वाली महिलाओं के गोद में मिला बच्चा तो होगा टेस्ट

बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पता चला है कि नितिन की उम्र महज 13 साल थी। वहीं आरोपी छात्र की भी उम्र 13 साल ही बताई जा रही है। वह कक्षा 9 का ही छात्र है और एनसीसी कैडेट भी है। स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि कुछ विवाद का मामला सामने आया है लेकिन विवाद क्या है इसकी जानकारी नहीं हुई है।

Exit mobile version