Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान की फिल्म Antim का धमाकेदार मोशन पोस्टर आया सामने

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ को लेकर दर्शकों में खूब हाइप है। इसकी सबसे बड़ी वजह हैं सलमान खान। सलमान बहुत समय बाद किसी फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म के कई पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिए गए हैं। जिसमें सलमान के लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। आज फिर से इसका नया मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आने वाला है।

पहले त्योहार आता था तो दंगाई बाहर आ जाते थे, अब परिस्थितियां बदल गई : योगी

अंतिम: द फाइनल ट्रूथ के मेकर्स ने आज दोपहर में इसका एक मोशन पोस्टर जारी किया। इस मोशन पोस्टर में सलमान का दबंग लुक दिखाई दे रहा है। वो आक्रामक नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वो पंजाबी पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में हैं।

मोशन पोस्टर की बात करें तो वो अपने शर्ट की स्लीव्स ऊपर करते हुए डायलॉगबाजी कर रहे हैं। को इस मोशन पोस्टर में बोल रहे हैं कि जिस दिन सरदार की हटी उस दिन सबकी… साथ ही साथ इसके ट्रेलर रिलीज की भी घोषणा कर दी गई है। इसका ट्रेलर सोमवार 22 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

दरअसल, ये फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है और फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी महेश मांजरेकर निभा रहे हैं। इसमें आयुष शर्मा लीड रोल में है जबकि सलमान खान सेकण्ड लीड में हैं। साथ ही साथ वरुण धवन भी एक डांस नंबर जारी किया गया थे जो पहले ही धमाल मचा चुका है। इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ जिसु सेनगुप्ता, प्रज्ञा जैसल और महिमा मकवाना जैसे कलाकार दिखाई देंगे। ये फिल्म 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। सलमान खान के फिल्म के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version