Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में आया में एक बड़ा ट्विस्ट

A big twist in the serial 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'

A big twist in the serial 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'

छोटे पर्दे का मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी भी एक दिलचस्प मोड़ पर आ खड़ी हुई है। सीरियल में रणवीर और सीरत की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द कहानी घूम रही है। बता दे अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाले हैं।  क्योंकि रणवीर, सीरत से जल्द से जल्द शादी करने की जिद कर बैठा है। रणवीर की बातों को सुनकर पहले सीरत परेशान हो जाएगी लेकिन कार्तिक के समझाने से वो इस बात के लिए राजी हो जाएगी।

रणवीर और सीरत की शादी तय हो जाएगी। तो वहीं कार्तिक फैसला लेगा कि सीरत और रणवीर की शादी उसी रिसॉर्ट में होगी, जहां पर वो और उसका पूरा परिवार ठहरा हुआ है। लेकिन इस बीच शो में जल्द ही रणवीर का सामना अपने पिता से होने वाला है। जी हां, क्योंकि अब सीरियल में लोकप्रिय फिल्म और टीवी अभिनेता शहबाज खान की एंट्री हो रही है। जिन्होंने महाराणा प्रताप, चंद्रकांता, नागिन, सात फेरे, अफसर बिटिया, संतोषी मां, राम सिया के लव लुश, संतोषी मां और अफसर बिटिया जैसे टीवी शो में दर्शकों को अपना दीवाना बनाया।

अरबाज खान ने मनाया अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का जन्मदिन

अब शहबाज लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रवेश करेंगे। शहबाज को नरेंद्र नाथ चौहान उर्फ रणवीर के पिता का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। उनकी एंट्री रणवीर (करण कुंद्रा) और सीरत (शिवांगी जोशी) की शादी से ठीक पहले होगी। बता दे रणवीर के पिता ने ही सालों पहले सीरत को मारने के लिए अपने गुंडों को मंदिर में भिजवाया था। सीरत की जान बचाने के लिए रणवीर सामने आ जाता है और गोली उसके सीने में उतर जाती है। अब देखना होगा कि रणवीर अपने पिता के रहते हुए सीरत से कैसे शादी करेगा?

 

Exit mobile version