Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस भुठभेड़ में एक गौ-तस्कर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Police Encounter

police encounter

फतेहपुर। जिले में शनिवार रात पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़ (Encounter) में एक शातिर गौ-तस्कर चांद मोहम्मद घायल हो गया। पैर में गोली लगने से घायल हालत में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

खागा कोतवाली के बदलुवापुर गांव में पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने घेराबंदी करते हुए गौतस्करों को पकड़ने की जैसे ही कोशिश की तो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक एक गौ-तस्कर घायल हो गया। पुलिस गिरफ्त में आए घायल चांद मोहम्मद के ऊपर वाराणसी, चंदौली और कौशांबी समेत अन्य जिलों में आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि काफी अर्से से गौ-तस्करी के मामलों की जानकारी मिल रही थी। शुक्रवार की शाम मुखबिर की सटीक सूचना पर गौ तस्करी के खिलाफ पुलिस बल के साथ घेराबंदी कर कार्रवाई की गयी।

स्वयं को पुलिस से घिरा देख गौ-तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। जवाब पुलिस ने भी अपने बचाव में फायरिंग किया। इस दौरान एक गौ तस्कर चांद मोहम्मद गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्तार घायल गौ-तस्कर के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उसकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

Exit mobile version