Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बसंत पंचमी से एक दिन पहले केशव मौर्य ने उड़ाई विकास की “पतंग”

कौशांबी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में शुक्रवार को जमकर पतंगबाजी की। मौका भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यक्रम विकास की उड़ान का था।

उन्होंने बसंत पंचमी से एक दिन पहले भाजपा के रंग में रंगी पतंग उड़ाकर क्षेत्र की जनता को विकास का संदेश देने की कोशिश की।

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार एवं डिप्टी सीएम केशव मौर्य के चुनाव कार्यालय में बसंत पंचमी से एक दिन पहले पतंगबाजी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। बतौर उम्मीदवार केशव मौर्य ने क्षेत्र में विकास की उड़ान वाली “पतंग” उड़ाई। उन्होंने करीब आधे घंटे खुद और भाजपा नेताओं के तस्वीरों वाली पतंग उड़ाकर पेंच लड़ाये।

सांप्रदायिक सौहार्द के नाम पर आतंकियों को छोड़ती थी सपा सरकार : जेपी नड्डा

इस मौके पर केशव मौर्य एक कुशल पतंगबाज़ के रूप मे दिखाई पड़े। इस दौरान उनके साथ भाजपा की जिला इकाई सहित भाजपा युवा मोर्चा की पूरी कार्यकारिणी मौजूद रही।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पतंग उड़ाकर कार्यकर्ताओं को बताया, वह सिराथू क्षेत्र की जनता ही नहीं, प्रदेश के युवाओं के लिए चिंतित है। भाजपा की आने वाली प्रचंड बहुमत की सरकार में वे उनके लिए रोजगार के नए अवसर व आयाम सृजित करने की दिशा में काम करेंगे।

Exit mobile version