Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक परिवार ने अपने फायदे के लिए भोलीभाली जनता को धोखा दिया : स्मृति

smriti irani

smriti irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर अमेठी के विकास की उपेक्षा का आरोप लगाते हुये कहा कि एक परिवार ने अपने फायदे के लिये यहां की भोलीभाली जनता को धोखा दिया।

अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंची श्रीमती ईरानी ने कहा कि वर्षों से जिस परिवार ने अमेठी की पुण्य भूमि से अपनी राजनीति को सींचा, उस परिवार ने अमेठी की जनता को विकास से जानबूझकर दूर रखा। विकास की दृष्टि से अमेठी की जनता का तिरस्कार किया, ताकि वह सोने के महलों में रह सकें।

कासिम से कर्मवीर बने युवक को मिल रही धमकियां, मांगी पुलिस प्रोटेक्शन

उन्होने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों से झूठ बोलकर उन्हें बरगलाने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में यहां की जनता को सम्राट साइकिल फैक्ट्री की स्थापना के जरिये रोजगार का सपना दिखाया गया था और उस जमीन को खुद हड़प लिया गया। न्यायालय के आदेश के बावजूद श्री गांधी और उनके परिवार ने किसानों की जमीन को हड़प कर रखा है और देश में भाषण दे रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के राज में किसानों की क्या स्थिति थी। आज अमेठी के किसानों के खातों में पैसा सीधे जा रहा है। अमेठी में आठ हजार से अधिक किसानों के धान की खरीद हो चुकी है और उनके खातों में पैसा पहुंच चुका है। यह मोदी सरकार ने कर दिखाया है। गेहूं खरीद का पैसा अगर किसी ने भी किसानों को दिलवाया है तो मोदी और योगी सरकार ने दिलाया है।

Exit mobile version