Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, दो पोतों समेत दादा की मौत

massive fire in ferry

fire in ferry

तमिलनाडु के वेल्लोर से पटाखे की दुकान में आग लगने की घटना सामने आई। लथेरी कस्बे में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक पटाखे की दुकान में भीषण आग लग गई। इस घटना में दुकान मालिक सहित उसके दो पोतों की मौत हो गई।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला वेल्लोर के लथेरी कस्बे का है। जहां मोहन नाम के शख्स 1992 से पटाखे की दुकान चला रहे थे। रविवार को मोहन अपने पोतों के साथ अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी दोपहर 12 बजे के आस-पास दुकान में रखे पटाखे फूटने लगे और दुकान समेत आसपास के इलाके में आग लग गई।

आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की टीम को सूचित किया गया। लेकिन फायर स्टेशन 10 किमी दूर होने की वजह से टीम को पहुंचने में समय लग गया। इस बीच स्थानीय लोगों खुद से ही आग बुझाने के काम जुट गए।

कोहली की ‘विराट’ सेना ने KKR को चटाई धूल, लगातार तीसरी जीत

लोगों का दावा है कि फायर ब्रिगेड की टीम आग लगने के बाद करीब 30 मिनट बाद पहुंची. तब तक दुकान जलकर खाक हो चुकी थी।

फायर ब्रिगेड की टीम ने जली हुई दुकान से मोहन और उनके पोते अनुष (उम्र 8) और तेजस (उम्र 6) के जले हुए शव बरामद किए। जब डीएम शंमुगसुंदरम, दुर्घटनास्थल को देखने के लिए आए तो उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। गुस्साए लोगों ने दावा किया कि अगर फायर ब्रिगेड की टीम समय पर पहुंच पाती तो उनकी जान बचाई जा सकती थी।

फ्रांस से छह राफेल जेट को हरी झंडी ​दिखायेंगे ​वायुसेना प्रमुख भदौरिया

फिलहाल अधिकारियों ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है और कानून के मुताबिक सुरक्षा उपायों की जांच करने का दावा किया। इसके अलावा क्षेत्र में अन्य पटाखा की दुकानों का निरीक्षण करने का भी आश्वासन दिया।

Exit mobile version