Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निर्माणाधीन बिल्डिंग में मलबे में दबकर एक मजदूर की मौत

Dead Bodies

Dead Bodies

उत्तर प्रदेश में झांसी के नवाबाद थानाक्षेत्र में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम कर रहे दो मजदूर सोमवार को मिट्टी का टीला धसकने से उसके नीचे दब गये। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि नवाबाद थानाक्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत में यह हादसा हुआ। मलबे में दबे मजदूरों को आनन फानन में निकालकर मेडिकल कॉलेज भेजा गया ।

मेडिकल कॉलेज सूत्रों ने बताया कि दो मजदूरों राम प्रसाद कुशवाहा (32) और दल्लू निवासी ग्राम सैंयर थाना प्रेमनगर को इलाज के लिए लाया गया था लेकिन राम प्रसाद कुशवाहा की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गयी थी और दल्लू का इलाज किया जा रहा है। यह लोग किसी इमारत में काम के दौरान मलबे में दब गये थे।

बताया जा रहा है कि नवाबाद थानाक्षेत्र में इलाइट चौराहे के पास बिल्डर रमेश राय का कॉम्पलेक्स बनाया जा रहा था। जहां जेसीबी से गहर बेसमेंट बनाया जा रहा था। इसी दौरान निर्माण स्थल पर जमा मलबे का ढेर धसकने से दोनों मजदूर उसमें दब गये।

मामले की जानकारी बिल्डर द्वारा पुलिस को नहीं दी गयी। किसी अन्य के द्वारा पुलिस को दी गयी जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि बिल्डर के पास इमारत को बनाने के लिए जेडीए का अनापत्ति प्रमाण पत्र था या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है।

Exit mobile version