Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स को कर्णी सेना द्वारा एक लीगल नोटिस, जानिए पूरा मामला

अक्षय कुमार कि अगली फिल्म लक्ष्मीबॉम्ब काफी चर्चित फिल्मों में से एक है। अनचाहे कारणों से विवादों में भी काफी शामिल है। कियारा और अक्षय स्टारर इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय में कई विवाद देखने को मिले है। इस फिल्म को पहले अपने टाइटल के लिए ट्रोल किया गया था फिर इस फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगाया गया है। अब इस फिल्म के मेकर्स को श्री राजपूत कर्णी सेना द्वारा एक लीगल नोटिस भेजा गया है। इस नोटिस में डिमांड की गई है कि इस फिल्म के टाइटल को बदला जाए।

Rashmi Desai ने अपनी अदाओं से एक बार फिर जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

इस लीगल नोटिस के मुताबिक, फिल्म का टाइटल ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ माँ लक्ष्मी को लेकर काफी अपमानजनक है। इस नोटिस में कहा गया है कि लक्ष्मी का नाम बॉम्ब के साथ जोड़ने से हिंदू धर्म की भावनाएं आहत हुई हैं। एडवोकेट राघवेंद्र मेहरोत्रा ने कर्णी सेना की तरफ से ये लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस में ये भी लिखा था कि हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को आहत करने के चलते मेकर्स को माफी मांगनी चाहिए। इस नोटिस में कहा गया कि लक्ष्मीबॉम्ब जैसा नाम हिंदू धर्म के लोगों को गलत संदेश देता है।

नोरा फतेही ने आवेज दरबार के साथ किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि ये फिल्म साल 2011 में आई तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है। इस फिल्म का टाइटल क्यों बदला गया इस पर बात करते हुए डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने कहा था कि- तमिल फिल्म का टाइटल फिल्म के लीड कैरेक्टर कंचना पर रखा गया था। कंचना का मतलब सोना होता है जिसका सीधा कनेक्शन माँ लक्ष्मी से रहा है। हम पहले उसी नाम के साथ जाना चाहते थे फिर हमें लगा कि कुछ ऐसा नाम होना चाहिए जिससे हिंदी पट्टी के दर्शक खुद को कनेक्ट कर सके। इसके आगे बॉम्ब इस लिए लगाया गया क्योंकि ये शब्द फिल्म के पावरफुल ट्रांसजेंडर कैरेक्टर से मेल खाता है। गौरतलब है कि इस फिल्म में अक्षय ने पहली बार एक किन्नर का रोल निभाया है। लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का जॉनर हॉरर कॉमेडी है और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर नवंबर महीने में रिलीज होने जा रही है।

Exit mobile version