कांवड़ यात्रा से लौटते समय नाबालिक लड़के का ढाबे में हुआ रेप

नाबालिक
Please Share This News To Other Peoples....

मुजफरनगर । आज तक आप ने सुना होगा की महिलाओं के साथ रेप होते है लेकिन आज ऐसा मामला सामने आया जो इसका ठीक उल्टा है।  दरअशल मामला मुजफरनगर के एक गांव में एक ढाबा मालिक ने एक 14 साल के नाबालिक लड़के के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया है।  एक समाचार एजेंसी  अनुसार सर्कल ऑफिसर रिजवान अहमद ने बताया कि वह लड़का और उनके दोस्त कांवड़ यात्रा के दौरान हरिद्वार गए थे रास्ते  लौटते समय नाबालिक लड़के ने  पैसे की कमी के कारण एक ढाबा पे काम किया।

नाबालिक लड़के की शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया  है

अधिकारी का कहना है यह घटना कल की है। नाबालिक लड़के की शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सएचओ ने बताया कि आरोपी ने नाबालिक लड़के को इस मामले को किसी से बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। मेडीकल रिपोर्ट के अनुसार लड़के के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी  है। आरोपी व्यक्ति  पर   भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढे : बड़े मन से पत्नी बना कर ले गई थी खाना,मामूली से विवाद के चलते पति ने कुल्हाड़ी से काट दिया 

एक अन्य घटना में कल यहां एक 16 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार के प्रयास के आरोप में एक 22 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था । थाना प्रभारी वीसी तिवारी ने बताया कि आरोपी लड़की के घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि लड़की के पिता द्वारा दर्ज करायी गई शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *