Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कहानी में आया नया मोड़, नहीं होगा वनराज और अनुपमा का तलाक

Vanraj and Anupama's divorce will not happen

Vanraj and Anupama's divorce will not happen

छोटे पर्दे का टॉप सीरियल ‘अनुपमा’ पिछले दो हफ्तों से एक पायदान नीचे आ गाय है। जिसके बाद से मेकर्स इसमें ट्विस्ट लाने पर विचार कर रहें हैं। दरअसल शो की कहानी वनराज और अनुपमा के तलाक के बाद भी कहानी अभी भी इनके रिश्ते के ही इर्द गिर्द घूम रही है। वनराज मन ही मन ही अनुपमा का साथ चाहता है लेकिन उसकी बेरूखी देखकर वो उसे और जलाने की कोशिश करता है। दूसरी ओर अनुपमा ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है और वो काव्या की खुशियों में रोड़ा नहीं बनना चाहती है। लेकिन अब शो के अपकमिंग एपिसोड में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले है। जी हां सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में डॉ अद्वैत अनुपमा से कहेंगे कि सर्जरी जल्द से जल्द करनी होगी वरना कैंसर उसकी जान भी ले लेगा। लेकिन अनुपमा चाहकर भी ये बात अपने परिवार से नहीं छिपा पाएगी।

अनुपमा फैसला लेंगी कि वो अब किसी भी तरह करके अपने परिवार से ये सच बता देगी। दूसरी ओर काव्या अपनी और वनराज की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। काव्या अनुपमा से बताएगी कि जल्द ही उसका और अनिरुद्ध का तलाक हो जाएगा, जिसके बाद वो मिसेज वनराज शाह बन जाएगी। अनुपमा के जले पर नमक छिड़कते हुए काव्या उसे अपनी शादी का न्योता भी देगी। अनुपमा काव्या की हर बात सुनेगी और उससे वादा करेगी कि वो उसकी शादी में जरूर आएगी। इसी बीच अनुपमा अपने घरवालों को अपनी बीमारी के बारे में बता देगी। साथ ही वो ये भी बताएगी कि उसे सर्जरी करानी होगी। इसी दौरान वनराज वहां आ जाएगा और बिना कुछ सुने ही अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड थमाएगा। अनुपमा के जाते ही वनराज को सच का पता चलेगा और उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

करण कुंद्रा ने दान की वेलनेस किट, दवाइयां और ऑक्सीमीटर

जिसके बाद शो में कोर्ट पहुंचते ही काव्या को तगड़ा झटका लगेगा। अनिरुद्ध काव्या से कहेगा कि वो उसे तलाक नहीं देगा। अनिरूद्ध काव्या से एक और मौका मांगेगा। ये सब सुनकर वनराज की सांस में सांस आएगी। अब देखना होगा कि आखिर वनराज, काव्या और अनुपमा के भाग्य में क्या लिखा है?

 

Exit mobile version