Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुपमा में जल्द ही आने वाला है नया ट्विस्ट, जानिए क्या होगी की कहानी

A new twist is coming soon in Anupama, know the story of what will happen

A new twist is coming soon in Anupama, know the story of what will happen

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो अनुपमा (Anupama) इस समय टीवी के टॉप शो में से एक है। अब शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। हर बार की तरह शो इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर है। शो में वट सावित्री पूजा का ट्रैक चल रहा है। वनराज और काव्या की शादी के बाद की लाईफ लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब नजर आ रही हैं। वहीं अनुप नयी उड़ान के लिए पूरी तरह तैयार है। शो के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे काव्या और अनुपमा आपस में भिड़ जाते हैं, जहाँ काव्या अनुपमा की बेइज्जती करती है और उसे पूजा का हिस्सा न बनने के लिए कहती है।  जिसकी वजह से पूरा शाह परिवार सदमे में है। आने वाले एपिसोड में, शाह परिवार पूजा के लिए तैयार हो जाएगा और अनुपमा दुखी होगी क्योंकि इस बार वह पूजा का हिस्सा नहीं है, लेकिन बा उसे अपने साथ ले जाती है। अनुपमा पूजा करने में किंजल की मदद कर रही होगी, जिससे काव्या गुस्से में आ जाएगी और वह उसे बताएगी कि अगर उसे पूजा करने में इतनी दिलचस्पी है, तो उसे आना चाहिए और वह खुद अनुपमा पर उसकी पहली पूजा को बर्बाद करने का आरोप लगाती है। इसी बीच व्रत को लेकर काव्या पूछती है कि आखिर ये पूजा क्यों की जाती है? अनुपमा कहेगी कि इस पूजा से सात जन्मों तक पति-पत्नी का साथ बना रहता है। ये सुनकर काव्या हंसती है और अनुपमा के व्रत को फ्लॉप बताती है।

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अचानक काव्या अपना संतुलन खो बैठती है। लेकिन अनुपमा उसे संभाल लेती हैं और वो गिरने से बच जाती है। इस वो जो धागा पेड़ पर धागा बांध रही होती है वो डोरी अनुपमा के हाथ में आ जाती है। यह देखकर सोसाइटी की महिलाएं कहेंगी कि ये काव्या और वनराज की शादी के लिए अच्छा संकेत नहीं है। उनकी शादी में परेशानियां आ सकती है। काव्या को चिंता हो जाती है और वो अपनी शादी के लिए परेशान हो जाती है।

सोशल मीडिया पर फैन ने शाहरुख खान से पूछा एक मजेदार सवाल, जानिए क्या

गौरतलब है कि, कुछ समय पहले ही शो से ‘डॉक्टर अद्वैत खन्ना’ का रोल निभा रहे एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री का रोल खत्म हो गया है। उन्होंने अपने ट्रैक के खत्म होने पर एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं अपने ट्रैक के बारे में अच्छी तरह से जानता था. COVID स्थिति के कारण शो में कई बदलाव हो रहे थे, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है।

 

Exit mobile version