Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुजारी की धारदार हथियार से काटकर हत्या, परिसर में मिला खून से लथपथ शव

attacked

attacked

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मंगलवार रात एक मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। यह वारदात टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र की है। 70 वर्षीय मृतक पुजारी का नाम सुरेशचन्द्र चौहान था।

मंदिर के पुजारी की हत्या की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात की गहनता से पड़ताल की है। घटना के जल्द खुलासे की पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बात कही है।

बाराबंकी जिले में टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के खमौली गांव में 70 साल के पुजारी सुरेशचन्द्र चौहान हनुमान मंदिर के पुजारी थे। गांव के लोग उन्हें काफी मानते थे। सुरेशचन्द्र चौहान लंबे समय से मंदिर परिसर में ही रहते थे। बुधवार सुबह लोग पूजा पाठ के लिए मंदिर पहुंचे तो सुरेशचन्द्र चौहान का खून से लथपथ शव मिला।

सागर हत्याकांड: बवाना गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, किया साजिश का खुलासा

हत्यारों का सुराग तलाशने के लिए मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम बुलाई गई है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में भय का माहौल है। ग्रामीण भी नहीं समझ पा रहे हैं कि बुजुर्ग पुजारी की हत्या क्यों की गई?

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के खमौली गांव में एक 70 वर्षीय पुजारी रहते थे। बुधवार को सुबह उनकी डेड बॉडी मिली है। उनके सिर पर चोट के निशान हैं, जिससे लगता है कि इसी चोट की वजह से उनकी मौत हुई है।

तूफान यास की लैंडफाल की प्रक्रिया शुरू, 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही हवा

मौके पर पुलिस बल मौजूद है। पंचनामा भर के बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version