Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बोट पर अचानक गिरी चट्टान, वीडियो में देखें मौत का मंजर

ब्राजील। मिनास गिरेस में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ब्राजील के एक झील में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब झील में झरने के पास मोटरबोट पर सवार कुछ लोगों पर अचानक चट्टान की दीवार गिर गई।

इस हादसे में सात लोगों के मारे जाने की आशंका है जबकि कम से 32 लोगों के घायल होने की सूचना आई है। इस घटना से संबंधित एक वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। इस वीडियो में घटना की भयावहता का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि झील में झरने के पास कुछ मोटरबोट इधर से उधर कर रहे हैं। मोटरबोट पर सवार लोग झरने को देखकर आनंदित हो रहे हैं। इसी बीच अचानक झरने से चट्टान की एक दीवार गिरती है तीन मोटरबोट को पूरी तरह से अपनी गिरफ्त में ले लेती है।

फिर चीख-पुकार की आवाज आने लगती है। स्थानीय समय के अनुसार यह हादसा करीब 11 बजे हुआ है। स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि मिनास गिरेस राज्य में पिछले 24 घंटों से बारिश हो रही है। बारिश में चट्टानों के गिरने की आशंका बनी रहती है।

भाजपा नेता वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, चुनाव आयोग से किया ये आग्रह

लेफ्टिनेंट पेद्रो एहारा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि चट्टान की चपेट में तीन मोटरबोट आए। 32 जीवित लोगों को निकाल लिया गया है। इनमें से 9 को अस्पताल इजाल के लिए पहुंचाया गया है। राहत और बचाव कार्य जारी है। गोताखोरों और हेलीकॉप्टर की मदद से पानी में फंसे और लोगों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि अभी भी हादसे के बाद 20 लोग लापता है।

Exit mobile version