Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरी की कार के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार, दो साथी फरार

arrested

arrested

आगरा जनपद के न्यू आगरा थाना पुलिस ने बुधवार को एक वाहन चोरी की घटना का खुलासा किया। फिरोजाबाद का तीन सदस्यों वाला यह गैंग आस-पास के जनपदों में वाहन चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था और वाहनों को बेच दिया करता था।

न्यू आगरा थाना पुलिस को 28 नवम्बर को सौरव दिवाकर पुत्र ओमप्रकाश दिवाकर निवासी नगला पदी द्वारा उनकी ईको कार की चोरी की तहरीर दी गई थी। पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की गई। बुधवार को थाना न्यू आगरा पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र लायर्स कट के पास गश्त/चेकिंग के दौरान एक सूचना मिली। बताया गया कि वाहन चोरों का एक गैंग ईको कार में सवार है और उसे ठिकाने लगाने मथुरा की तरफ से होते हुये फिरोजाबाद की तरफ जा रहा है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने घेराबंदी की। इस बीच एक ईको कार में ड्राइवर के अलावा दो व्यक्ति बैठे हुये पुलिस को दिखाई दिए। पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा करने पर गाड़ी में बैठे दो व्यक्ति उतरकर भाग निकले, जबकि पुलिस टीम ने गाड़ी को चारों ओर से घेरकर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़ा गयाअभियुक्त राजू एवं फरार साथियों का नाम राजेश उर्फ महेश व एशान बताया है। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि वह फरार दाेनों साथियों के साथ मिलकर वाहन चोरी कर कुछ बदलाव करते हुए बेच देते थे। बरामद चोरी की ईको कार को वह लोग बेचने के लिए नंबर प्लेट को बदलकर फिरोजाबाद लेकर जा रहे थे।

Exit mobile version