Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टैंकर से टकराई नेपाली मजदूरों से भरी विंगर, 3 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

collided

collided

बहराइच। जनपद में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। यहां नेपाली मजूदरों को ले जा रही एक टाटा विंगर गाड़ी (Tata Winger) और टैंकर (Tainker) के बीच आमने-सामने की भिड़ंत (collided)  हो गई, जिसमें कम से कम 3 लोगों की मौत (death) हो गई, तथा 16 अन्य घायल हुए हैं। मृतकों में 2 नेपाली मजदूर और एक ड्राइवर शामिल है।

ये हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र के गोलवाघाट तिराहे के पास हुआ। सभी घायलों का इलाज के लिए तत्काल पास के जिला अस्पताल से जाया गया, जहां 4 नेपाली मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 17 नेपाली मजदूरों से भरी टाटा विंगर गाड़ी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से नेपाल के बुटवल जा रही थी। तभी करीब सुबह 6 बजे गोलवाघाट तिराहे के पास एक तेल टैंकर से टकरा गई। इस हादसे में टाटा विंगर पर सवार 17 नेपाली मजदूरों में से 2 की मौके पर मौत हो गई और 15 मजदूर घायल हो गए। वहीं टैंकर चालक की भी मौत हो गई और चालक के साथ बैठा एक युवक घायल हो गया।

सड़क हादसे में 3 की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल

टाटा विंगर में सवार सभी 17 नेपाली मजदूर राजधानी दिल्ली से नेपाल जा रहे थे, तभी रास्ते में ये दुर्घटना हो गई। बहराइच पुलिस ने सभी घायलों के घरवालों को दुर्घटना की सूचना दी है।

सीएम योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बहराइच में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version