Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला और एक पुरूष ने लगायी फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Suicide

suicide

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली के लालगंज इलाके में अलग अलग दो जगहों पर संदिग्ध हालात में एक महिला और एक पुरूष ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है।

पुलिस उपाधीक्षक लालगंज महिपाल पाठक ने आज सोमवार को बताया कि लालगंज इलाके में अलग अलग दो स्थानों पर फांसी लगाकर एक महिला और एक पुरुष ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

संदिग्ध हालात में हुई इन मौतों के बारे में मिली जानकारी के अनुसार लालगंज इलाके के सुल्तानपुर झाला गांव की रहने वाली रोशनी (25) जो कि अनुज साहू के साथ रह रही थी ने देर रात घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) की है। मृतका के एक बच्ची भी थी और इसका पति दूसरे प्रान्त में नौकरी करता था।

वही दूसरी ओर इसी थाना क्षेत्र के गांव ऐहार में विपिन कुमार शुक्ला (23) ने भी आज घर के बाहर नहर के किनारे स्थित नीम के पेड़ से लटककर आत्महत्या की है। इसके बारे में पता चला कि यह नशेड़ी किस्म का व्यक्ति था और नशे के लिए घर मे कलह भी करता था। घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी लालगंज पुलिस व फोरेंसिक टीम के साथ अलग अलग हुई इन मौतों के घटनास्थलों पर पहुंचे।

पुलिस इन दोनों मृतकों की मृत्यु के कारणों की जांच के लिए दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर उनका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version