यूपी के औरैया जिले में मकान में विस्फोट, एक महिला की मौत

औरैया जिले में मकान में विस्फोटऔरैया जिले में मकान में विस्फोट
Loading...

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में मंगलवार को एक घर में अचानक भयंकर विस्फोट होने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि हादसे में एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित के मुताबिक यह घटना फफूंद कस्बे के मोहल्ला मेवतीयानं की है। मुन्ना खान मंसूरी आतिशबाजी का काम करता है। उसके घर में रखे विस्फोट से पूरा मकान ध्वस्त हो गया। इस भयंकर हादसे में मुन्ना की पत्नी नाजमा बेगम के शरीर के चिथड़े उड़ गए। वहीं, मुन्ना खान गंभीर रूप से घायल हो गया। विस्फोट में दो बकरियों की भी मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि मौके पर दिवियापुर के सीओ के साथ ही भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।यह घटना फफूंद कस्बे के मोहल्ला मेवतीयांन की है। यहां भयंकर विस्फोट से पूरा मकान ढह गया। हादसे में मकान मालिक नाजमा बेगम (40) पत्नी मुन्ना खान उर्फ गप्पू के शरीर के चिथड़े हो गए। वहीं मुन्ना खान (45) व रेहान (7) पुत्र नासिर गंभीर रूप से घायल हैं। सीओ दिवियापुर सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

विस्फोट में दो बकरियों की भी मौत हुई है। जानकारी के अनुसार मुन्ना खान मंसूरी आतिशबाजी का काम करता था और लाइसेंस धारक था। जॉइंट मजिस्ट्रेट अनुपम शुक्ला एएसपी कमलेश दीक्षित मौके पर पहुंचे।
Loading...
loading...

You may also like

पूर्व कैबिनेट सचिव -13 साल पहले युद्ध प्रभावित स्थानों से भा. नागरिकों को लाया सुरक्षित वापस

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। भारत ने