Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी व ससुरालियों की धमकी से प्रताड़ित युवक ने की आत्महत्या, वीडियो वायरल

suicide

suicide

रामपुर (मुजाहिद खाँ)। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव अली नगर जनूबी निवासी युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले वीडियो वीडियो वायरल कर पत्नी और ससुरालियों पर जान से मारने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस ने पत्नी व ससुरालियों पर मुक़दमा दर्ज कर लिया।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अली नगर जनूबी गांव निवासी 30 वर्षीय रिज़वान पुत्र अशरफ की 06 साल पहले शादी हुई थी और उसके तीन बच्चे भी हैं।

दोपहर बाद एक वायरल वीडियो में रिज़वान कह रहा है अपने आप को ख़त्म कर रहा हूँ और इसकी ज़िम्मेदार उसकी पत्नी, साले ससुर हैं। ससुराल वालों का बहुत दबाव है। पत्नी शादी के बाद से ही मायके वालों के कहने पर चल रही थी। अब भी मायके में है बुलाने पर भी आने से मना करती है फोन पर बात भी नहीं करती है। और मरवाने पिटवाने की धमकी देती है और भेजकर धमकी भी दिलवाई। साले भी धमकी देते हैं और ससुर भी काटकर टुकड़े करने की धमकी देता है। रिज़वान ने अपनी मौत का ज़िम्मेदार पत्नी और ससुरालियों को ठहराया।

वॉयरल वीडियो रिज़वान के परिजनों के पास पहुँचने पर वो लोग फौरन कमरे की तरफ गये देखा तो वो फाँसी पर लटक रहा था। परिजनों के पैरों के तले ज़मीन खिसक गई और रोना पीटना मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

पुलिस ने मृतक के भाई इरफान की तहरीर पर उसके फैजुल्लानगर निवासी पत्नी  ससुर साले और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

वहीं मृतक रिज़वान के भाई इरफान का कहना था कि उसके भाई की तीन गाड़िया थीं उसने ससुर के नाम कर दी थीं। उनके पैसे मांगता था तो धमकी दी जाती थी और वो तीनो में पार्टनर था।

वही इस मामले पर एडिशनल एसपी डॉ संसार सिंह ने कहा कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अली नगर जनूबी में एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या की गई और आत्महत्या से पूर्व उसके द्वारा एक वीडियो बनाई गई जिसमें उसने पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर थाना सिविल लाइन में मृतक की पत्नी व ससुराल पक्ष के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुक़दमा पंजीकृत कर लिया गया और आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version