Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक पर चाकू से हमला कर ढाई तोला की सोने की चेन लूटी

Dabangg cut off the nose of a woman

Dabangg cut off the nose of a woman

बांदा शहर में इन दिनों अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। जिन्होंने देर रात एक युवक पर चाकू से हमला कर ढाई तोला सोने की चेन लूट ली और मौके से फरार हो गए। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी है।

घटना पॉश इलाके डीएम कॉलोनी के सामने राजकीय इंटर कॉलेज मैदान के पास हुई। मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ निवासी उदित गुप्ता ने बताया कि मेरे भाई कर्वी से आए थे और नाना जी को अस्पताल में दिखाना था।

हम लोग सीआईसी ग्राउंड की तरफ से आ रहे थे तभी अचानक 08-10 लड़के हम पर टूट पड़े। मुझ पर चाकू से हमला किया। मैंने हमलावरों से बचाव करने की कोशिश की फिर भी मेरे गले में चाकू से हमला किया गया और इसके बाद मेरे गले में पड़ी ढाई तोला सोने की चेन छीन कर हमलावर भाग निकले थे।

भुक्तभोगी ने बताया कि हमलावरों में मैंने समर्थ नामक युवक को पहचान लिया है। इसके अलावा 08-10 लड़के और थे। घटना के बाद मैंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जिसके आधार मुझे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर आरके सिंह ने बताया कि जीआईसी ग्राउंड में उदित गुप्ता पर उसके तीन दोस्तों ने हमला किया है जिसकी तहरीर मिल गई है और कोतवाली में मामला पंजीकृत किया जा रहा है।

Exit mobile version