Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोते हुए युवक को वाहन ने रौंदा

Road Accident

Road Accident

जयपुर। संजय सर्किल थाना इलाके में सोमवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की रविवार देर रात रोड हादसे ( Road Accident) में मौत हुई है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं होने पर शव सवाई मानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है। पुलिस मृतक की पहचान के साथ ही परिजनों की तलाश में जुटी है।

थानाधिकारी मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि थाना इलाके में स्थित कबूतरों के चौक में एक युवक का शव पड़ा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की तो पता चला कि युवक की मौत सडक हादसे में हुई। इस पर पुलिस की सूचना पर एफएसएल टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से सबूत जुटाने के बाद शव को एम्बुलेंस की मदद से मोर्चरी में भिजवाया गया।

मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उसकी उम्र 30 से 35 साल के बीच की है। पुलिस प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि रोड हादसे में उसकी मौत हुई है।

रविवार रात को वह कबूतरों के चौक में किसी गाड़ी के आगे सो गया और चालक देर रात उसको कुचलता हुआ निकल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Exit mobile version