Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आमिर ने अपनाया ऐसा हुलिया कि हो गये ट्रोल, बोले -एक्स वाइफ का पायजामा है क्या

किरण राव से तलाक लेने बाद पहली बार आमिर खान को उनकी पहली एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ स्पॉट किया गया। रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान बीते दिन अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान आमिर अपने लुक में बेहद हैंडसम लगे , लेकिन कुछ लोग उनके ड्रेसिंस सेंस पर सवाल उठाते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

रीना से मिलने के दौरान आमिर धोती पैंट और टी-शर्ट पहने नजर आए। आंखों पर चश्मा लगाए और मास्क पहने आमिर ने अपने लुक को पूरा किया है। आमिर खान ये लुक देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया है। हालांकि कुछ लोग उन्हें ये कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि आमिर खान के उपर एक्टर रणवीर सिंह का असर हो गया, तभी वह रणवीर की सलवार पहने हुए लोगों के सामने आ गये हैं।

इसके अलावा एक  यूजर्स ने आमिर खान लुक को देखकर कह रहे हैं कि एक्स वाइफ ने पायजामा गिफ्ट किया है क्या? दूसरे ने लिखा-वाइफ का है क्या।  एक दूसरे ने लिखा- उलझन से भरा सूलझा हुआ आदमी। ऐसे की कई लोगों ने अजीब-अजीब कॉमेंट किया है। बता दें कि आमिर की इस फोटो को फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जहां यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि आमिर और रीना की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। रीना, आमिर के पड़ोस में ही रहा करती थीं। दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी करने का फैसला कर लिया, लेकिन अलग-अलग धर्म का होने के कारण रीना के परिवार वाले राजी नहीं हुए। आमिर ने पहली शादी मात्र 21 साल की उम्र में की थी। उस वक्त रीना 19 साल की थीं।

आमिर ने अपनी हिट फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से पहले ही शादी कर ली थी। दोनों ने कई दिनों तक अपनी शादी की बात घरवालों से छुपाकर रखी थी। क्रिस्टीना डेनियल की बुक ‘आई विल डू इट माय वे : इनक्रेडिबल जर्नी ऑफ आमिर खान’ में इस लव स्टोरी के बारे में लिखा गया है। दोनों ने 18 अप्रैल, 1986 को घर से भागकर शादी कर ली थी।

हालांकि, आमिर-रीना की शादी करीब 16 साल तक चली थी। 2002 में उनका तलाक हो गया था। हालांकि, इसका कोई ठोस कारण सामने नहीं आया। कपल के दो बच्चे (बेटा जुनैद और बेटी इरा) हैं, जो अब रीना के साथ रहते हैं। रीना को तलाक देने के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की थी, लेकिन अब आमिर और किरण भी अलग हो चुके हैं।

Exit mobile version