Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तीसरी शादी की तैयारी में आमिर खान, इस एक्ट्रेस को बना सकते है जीवन साथी

Aamir Khan

Aamir Khan

बॉलीवुड में आजकल शादी का दौर चल रहा है। इसी बीच जानकारी मिली है आमिर खान भी तीसरी शादी करने वाले हैं। पिछले दिनों आमिर खान ने अचानक अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था।

वहीं, अब सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही है कि आमिर खान तीसरी शादी करने की प्लानिंग में हैं और अभिनेता जल्द ही तीसरी शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे।

दावा किया जा रहा है कि आमिर खान शादी का एलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इसी वजह से माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं। इतना ही नहीं, गॉसिप की मानें तो आमिर खान अपनी किसी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

लंच में फ्राइड वेजिटेबल राइस खाना कितना सेहतमंद है देखें जरुर

आमिर खान और किरण राव के अचानक हुए तलाक के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री फातिमा सना शेख काफी ट्रोल हुई थीं। फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आई थीं। ऐसी अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान और फातिमा सना शेख रिश्ते में हैं। हालांकि, धीरे-धीरे ये अफवाह शांत हो गई।

आमिर खान अब तक दो शादियां कर चुके हैं। अभिनेता ने पहली शादी साल 1987 में रीना दत्ता के साथ की थी। दोनों ने साल 2002 में तलाक ले लिया था। इसके बाद आमिर खान ने किरण राव का हाथ थामा, लेकिन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। आमिर खान के तीन बच्चे हैं जिनका नाम इरा खान, जुनैद खान और आजाद राव खान है।

Exit mobile version