Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के बाद तुर्की की प्रथम महिला से मिले आमिर खान

amir khan

अमीर खान

नई दिल्ली| आमिर खान हाल ही में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की गए हैं। अब तुर्की से आमिर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में आमिर तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगान के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि इस फोटो के वायरल होने के बाद आमिर को ट्रोल किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया असेंबली की ओर से किया गया सम्मानित

इससे पहले जब आमिर तुर्की पहुंचे थे तो फैन्स के साथ उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह फैन्स से घिरे हुए थे। वीडियो में आप देखेंगे कि आमिर फैन्स से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके और करीब आते जा रहे हैं। हालांकि, आमिर ने कोरोना के मद्देनजर चेहरे पर मास्क पहना हुआ है।

वहीं, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जो पहले 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी।

रिया ने सुशांत को डिप्रेशन से उबारने के लिए मेरे पास आई थीं: आध्यात्मिक गुरु

फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में हैं। लॉकडाउन से पहले, चंडीगढ़ और कोलकाता में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है। अब जब सरकार द्वारा दोबारा शूटिंग करने की इजाजत दी गई है तो आमिर तुर्की में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Exit mobile version