Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘गजनी’ के सीक्वल की तैयारी में आमिर खान

Aamir Khan

Aamir Khan

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से परिचित आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। आमिर 15 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गजनी’ (Ghajini) का सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं। वह इस सिलसिले में फिल्ममेकर अल्लू अरविंद से भी मिल चुके हैं।

आमिर खान ने 2008 में फिल्म ‘गजनी’ रिलीज करके दर्शकों के दिलों पर राज किया, लेकिन पिछले कुछ सालों में रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उसके बाद आमिर खान ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया। संजय सिंघानिया और कल्पना की प्रेम कहानी का अंत दर्शक आज भी नहीं भूले हैं। संजय सिंघानिया का किरदार आमिर खान ने, जबकि कल्पना का किरदार असिन ने निभाया था। फिल्म गजनी ने तब के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया था।

आमिर (Aamir Khan) की इस हिट फिल्म का जल्द ही सीक्वल बनने जा रहा है। इस सिलसिले में आमिर फिल्ममेकर अल्लू अरविंद से भी मिल चुके हैं। आमिर खान ने पिछले हफ्ते अल्लू अरविंद से मुलाकात की थी। निर्माता अल्लू अरविंद ने आमिर खान के साथ गजनी-2 यानी गजनी की अगली कड़ी के बारे में एक विचार शेयर किया है। दोनों संजय सिंघानिया की कहानी को आगे ले जाने के लिए उत्सुक हैं। कुछ महीनों में स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जाएगा, लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म ‘गजनी’ एक तमिल फिल्म की रीमेक थी। इसमें दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी। आमिर को इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री से कई ऑफर्स मिल रहे हैं, अब फैंस इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट कौन सी स्क्रिप्ट चुनते हैं।

Exit mobile version