Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोशल मीडिया पर छाया आमिर खान का नया लुक, फैंस बोले

Aamir Khan's new look on social media, fans said

Aamir Khan's new look on social media, fans said

बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना चुके आमिर खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बता दे वे अपने काम को जिस तरह से मैनेज करने हैं वो वाकई काबिले तारीफ है और उनकी यही बात उन्हें औरों से अलग करती है। बता दे वे अपनी पर्सरल और प्रोफेशनल लाइफ को भी अच्छे से मेंटेन करना जानते हैं। आमिर हमेशा से ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहे हैं। जिसके बाद अपनी फिल्म की वजह से उन्होंने पूरी तरह से कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक भी ले लिया है। यही नहीं आमिर लाइम लाइट में कम ही नजर आते हैं मगर उनके फैंस को भी पता है कि उनकी अपीयरेंस की वैल्यू क्या है। लेकिन इस बीच आमिर को मुंबई में स्पॉट किया गया।

ये तो हम सभी जानते हैं कि वे अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। कभी लंबी दाढ़ी में नजर आते हैं तो कभी वे अपने बाल छोटे कर लेते हैं। वहीं एक बार फिर वह अपने नए लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में एक्टर को बांद्रा के एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया। बता दे उनके इन नए लुक का वीडियो बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सकते हैं कि उनका लुक इतना चेंज है कि उन्हें पहली नजर में पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। इस दौरान एक्टर केजुअल लुक में नजर आए।

छत से उल्टी लटकी सनी लियोनी, फैंस बोले सुपरवुमेन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर के बाल काफी छोटे हैं। वहीं उन्होंने मास्क से चेहरा कवर कर रखा था। लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट टी-शर्ट में थे। इसके साथ ही उन्होंने लाल रंग के बरमुडा शॉट्स भी पहने हुए थे। आमिर को देखते ही पैपराजी ने उन्हें घर लिया और कार में बैठने से पहले उनका वीडियो बनया। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर के लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

Exit mobile version