Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आमिर खान के बेटे जुनैद डेब्यू फिल्म में साउथ एक्ट्रेस संग रोमांस करते आएंगे नजर?

junaid khan

junaid khan

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। अब ऐसी चर्चा है कि जुनैद अपनी पहली फिल्म में ‘अर्जुन रेड्डी’ एक्ट्रेस शालिनी पांडे संग रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में शालिनी के अपोजिट साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा थे।

जुनैद की डेब्यू फिल्म में रणवीर सिंह के साथ जयेशभाई जोरदार से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शालिनी लीड भूमिका में होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ही जुनैद की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

यूपी में कोरोना के 1381 नये मामले, रिकवरी दर बढ़कर 94.88 फीसदी हुई

जुनैद की डेब्यू फिल्म के अलावा शालिनी पांडे ने यशराज फिल्म्स के साथ भी तीन फिल्में साइन ही हैं। फिलहाल, आमिर खान के बेटे की डेब्यू फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। ऐसी चर्चा है कि फिल्म में शालिनी और जुनैद के अलावा एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि जुनैद यशराज फिल्म्स के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेंगे। हालांकि बाद में यह दावा गलत साबित हुआ और जुनैद यशराज फिल्म्स के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने जा रहे हैं।

Exit mobile version