Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

AAP का ITO पर बवाल, हिरासत में लिए गए आतिशी और सौरभ भारद्वाज

AAP's protest on the arrest of CM Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। दिल्ली के व्यसत्तम चौराहे ITO के पास AAP कार्यकर्ता जमा हुए हैं और नारेबाजी कर रहे हैं। वहीं, विरोध प्रदर्शन में शामिल मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के आईटीओ पर पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दिल्ली मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) को हिरासत में ले लिया।

इस दौरान सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा, ‘हम सुप्रीम कोर्ट के समक्ष कहेंगे कि अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें अपना आधिकारिक काम करने की भी अनुमति दी जानी चाहिए।  केजरीवाल के परिवार को घर में नजरबंद कर दिया गया है।’

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का देशव्यापी प्रदर्शन आज

आईटीओ पर पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने दिल्ली की मंत्री आतिशी (Delhi Minister Atishi) को भी हिरासत में ले लिया।

Exit mobile version